प्रेमी की शादी पक्की होने का मैसेज पढ़ नाराज प्रेमिका ने पीया फिनाइल

3 वर्षों से शादी का झांसा देकर करता रहा दुष्कर्म

परिजनों ने नागदा पहुंचाया तो वहां भी पहुंच गया प्रेमी

उज्जैन। सोलह सागर के सामने इंदिरा नगर में रहने वाली युवती को प्रेमजाल में फंसाकर मंगल नगर में रहने वाले युवक ने तीन वर्षों तक दुष्कर्म किया। युवक ने युवती को शादी का झांसा दिया था लेकिन दो दिनों पहले युवक ने मोबाइल से युवती को शादी पक्की होने का मैसेज किया। इससे नाराज होकर युवती ने फिनायल पीकर आत्महत्या का प्रयास किया। परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया जहां युवती ने पुलिस व तहसीलदार को बयान दिये जिसके बाद पुलिस ने युवक के खिलाफ धारा 376, 366 सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है।

सोलह सागर के सामने इंदिरा नगर में रहने वाली युवती ने पुलिस को बताया कि वर्ष 2018 में उसकी अभिषेक चौहान पिता कैलाश चौहान 22 वर्ष निवासी मंगल नगर के साथ दोस्ती हुई थी। इसकी जानकारी परिजनों को लगी तो उन्होंने नागदा में रहने वाली दादी के घर भेज दिया। इस समय युवती 10 वीं कक्षा में पढ़ती थी और अभिषेक से फोन पर संपर्क में थी। अभिषेक नागदा में युवती से मिलने जाने लगा और उसे उज्जैन लाकर बेगमबाग क्षेत्र स्थित मकान में ले जाकर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म भी किया। युवती जब 12 वीं कक्षा में आई तो वापस अपने माता पिता के घर लौट आई। दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चलता रहा। लॉकडाऊन के 15 दिन पहले अभिषेक चौहान युवती को बालाजी होटल में ले गया जहां भी दुष्कर्म किया। 1 जून को अभिषेक ने मोबाइल पर युवती को मैसेज किया कि मेरी शादी पक्की हो गई है अब तुमसे शादी नहीं कर सकता।

अस्पताल पहुंची पुलिस तो खुली पोल
युवती ने मैसेज पढऩे के बाद फिनायल पी लिया। हालत बिगडऩे पर उसकी मां व दादी ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां चिमनगंज मंडी पुलिस और तहसीलदार बयान लेने पहुंचे जिसमें युवती ने अभिषेक चौहान द्वारा विगत 3 वर्षों से किये गये दुष्कर्म की जानकारी पुलिस को दी। चिमनगंज पुलिस ने मामले में प्रकरण दर्ज करने के बाद आगे की जांच महाकाल थाना पुलिस को सौंपी है।

Leave a Comment